मध्य प्रदेशमुख्य समाचार
Trending

Delhi Coaching Centre Deaths: दिल्ली में कोचिंग हादसे पर मध्य प्रदेश में अलर्ट, इंदौर में कोचिंग और लाइब्रेरी में सुरक्षा व्यवस्था की होगी जांच.

Delhi Coaching Centre Deaths: मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने राज्य के कोचिंग संस्थानों की जांच के निर्देश दिये हैं. सीएम ने बेसमेंट में चल....

इंदौर,Delhi Coaching Centre Deaths:  दिल्ली में हुई हालिया घटना के मद्देनजर जिला प्रशासन शहर में बेसमेंट और बड़ी इमारतों में चल रहे कोचिंग क्लास, लाइब्रेरी और अटीम में प्रशासन, पुलिस, नगर निगम, फायर सेफ्टी, बिजली समेत अन्य विभागों के अधिकारी मौजूद रहेंगे। यह टीम निरीक्षण कर आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित करेगी। समय पर व्यवस्था नहीं करने वाले संस्थानों पर कार्रवाई की जायेगी.न्य संस्थानों की जांच करेगा. इसके लिए एक टीम बनाई जाएगी, जो जीवन सुरक्षा व्यवस्था और बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध कराएगी।

Delhi Coaching Centre Deaths: कलेक्टर कार्यालय में आयोजित टीएल बैठक कलेक्टर आशीष सिंह की अध्यक्षता में हुई

इसमें कलेक्टर ने तत्काल टीम गठित कर कोचिंग संस्थानों की जांच कर कार्रवाई शुरू करने के निर्देश दिए। टीम के नोडल पदाधिकारी अपर समाहर्ता रोशन राय होंगे. टीम में एसडीएम, एसीपी सहित अन्य अधिकारी शामिल होंगे।बैठक में कलेक्टर ने अग्नि सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए चल रहे अभियान को गति देने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि इंदौर में सड़कों और फुटपाथों को अतिक्रमण मुक्त बनाने का अभियान तेज किया जाये।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button